Uncategorized

नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत ने अब इस स्टाइलिस्ट पर साधा निशाना, जानें पूरी बात

नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत ने अब इस स्टाइलिस्ट पर साधा निशाना, जानें पूरी बात

ABP News Entertainment

Author

  • फॉलो करें
    कंगना की टीम द्वारा किए गए एक ट्वीट में इस बात का भी उल्लेख किया गया है कि वोग इंडिया ने कंगना को बैन कर दिया था क्योंकि अनाइता अदजानिया (वोग की स्टाइल एडिटर और अब फैशन डायरेक्टर) करण जौहर की काफी करीबी हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. नेपोटिज्म पर खुलकर बात करने वाली कंगना ने अब मशहूर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया पर निशाना साधा है. अनाइता वोग इंडिया की निदेशक भी हैं. कंगना ने उन पर उन्हें बैन किए जाने के बावजूद उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल कर अपना प्रचार करने का आरोप लगाया है. कंगना की टीम द्वारा किए गए एक ट्वीट में इस बात का भी उल्लेख किया गया है कि वोग इंडिया ने कंगना को बैन कर दिया था क्योंकि अनाइता अदजानिया (वोग की स्टाइल एडिटर और अब फैशन डायरेक्टर) करण जौहर की काफी करीबी हैं.

कंगना ने अपने एक बयान में कहा, “साल 2008 में मेरी फिल्म ‘फैशन’ की रिलीज के दौरान वोग ने प्रियंका चोपड़ा के साथ एक कवर किया और अपने कवर में मुझे रखने से मना कर दिया. उन्होंने कहा मैं एक ए-लिस्टर नहीं हूं. साल 2014 में वोग ने एक कवर के लिए मुझसे संपर्क किया, लेकिन अनाइता ने मुझे स्टाइल करने से इंकार कर दिया और अपने सहयोगी को भेजा. उन्होंने मुकेश मिल्स में इसकी शूटिंग की.”




वह आगे कहती हैं, “साल 2015 में अचानक से जब मैं टॉप पर पहुंच गई, तो उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैं उनके साथ कवर करना चाहती हूं, तो मुझे उनके ब्यूटी अवॉर्डस में शामिल होना चाहिए. इसके लिए अन्य फिल्मी सितारों की तरह मुझसे भी अनुरोध किया गया और मैं भी वोग के साथ एक कवर स्टोरी के लिए आउटडोर शूट करना चाहती थी. मैंने उनसे अनुरोध किया कि अनाइता मुझे स्टाइल करें, उन्होंने मुझसे इसका वादा भी किया, लेकिन उन्होंने दोबारा पिछली बार की ही तरह फिर से मुकेश मिल्स में शूटिंग की और जब मैंने कपड़ों की फिटिंग के बारे में उनसे पूछा, तो उन्होंने मुझसे कहा कि अगर आप चाहती हैं कि अनाइता आपको स्टाइल करें, तो वह सीधे लोकेशन पर आतीं, आपके लिए कोई फिटिंग्स नहीं है. यह काफी चौंकानेवाला व्यवहार था.”

कंगना ने कहा, “मुझे काफी अपमानजनक महसूस हुआ. मैंने उनके साथ यही दो कवर किए थे.”




इसमें आगे कहा गया, “लेकिन ‘मणिकर्णिका’ के दौरान मैंने उनके हेड एलेक्स से बात की और उन्हें बताया कि मुझे अपने फिल्म का प्रचार करना है, तो मैं उनके साथ एक कवर करना चाहती हूं. उन्होंने मुझसे कुछ फेवर मांगे जैसे कि उनके ब्यूटी अवॉर्ड में शामिल होना और उनके आगामी मैगजीन के कवर के लिए शूट करना, लेकिन मेरे किसी फिल्म के प्रचार के लिए उन्होंने मेरे साथ वादा किए गए वोग के कवर स्टोरी को शूट करने से इंकार कर दिया, लेकिन मैंने देखा कि वे खुद के प्रचार के लिए मेरी तस्वीरों और वीडियोज का लगातार इस्तेमाल करते रहे, क्या यह सही है? क्या इसे दोनों के लिए ही लाभकारी नहीं होना चाहिए था?”




कंगना की टीम ने सोशल मीडिया पर अनाइता पर अभिनेत्री को बैन करने का आरोप लगाया.



Previous Article


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*